Home मध्य प्रदेश आज झांसी में दम दिखाएगी भाजपा

आज झांसी में दम दिखाएगी भाजपा

307
0
SHARE

 

झांसी में होने वाली परिवर्तन रैली के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अमित शाह रविवार की सुबह दतिया पहुंचे। दतिया में वे पीतांबरा माता की पूजा करके झांसी रवाना होंगे। दतिया की एयर स्ट्रिप पर उनके स्वागत के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वयं उपस्थित थे।

रविवार को झांसी में भाजपा की परिवर्तन रैली का आयोजन है। दोपहर के समय होने वाली इस रैली में भाजपा के कई नेता शामिल होंगे। इसी रैली के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रविवार की सुबह दतिया विशेष विमान से पहुंचे।

उनके साथ यूपी अध्यक्ष केशव मौर्य के साथ ओमप्रकाश माथुर एमपी प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे भी थे। दोपहर के समय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और कलराज मिश्र भी दतिया विशेष विमान से आएंगे और पूजा करके झांसी के लिए रवाना होंगे।

शाह करेंगे बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत

अमित शाह रविवार को बुंदेलखंड के झाँसी से बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत करेंगे। इससे पहले शाह ने शनिवार को सहारनपुर से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की थी। आज गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री उमा भारती, केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र भी इस मौके पर मौजूद रहेंगे।

बुंदेलखंड में यात्रा के नेतृत्व की जिम्मेदारी उमा भारती और बीजेपी यूपी चीफ केशव प्रसाद मौर्या को सौंपी गई है। झांसी के प्रदर्शनी मैदान में 100 लोगों के बैठने की क्षमता वाला 12 फीट ऊंचा मंच बनाया गया है, जहां से अमित शाह एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

यात्रा के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है. दो एसपी, 7 सीओ, 19 एसओ, 90 दारोगा, 440 सिपाही, 6 यातायात प्रभारी और 3 महिला दारोगा मौजूद रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here