Home राज्य Bf के साथ डेट पर थी, उस जगह गिर गई coffee

Bf के साथ डेट पर थी, उस जगह गिर गई coffee

1570
0
SHARE
Bf के साथ डेट पर थी, उस जगह गिर गई coffee
Bf के साथ डेट पर थी, उस जगह गिर गई coffee
Bf के साथ डेट पर थी, उस जगह गिर गई coffee

आपको बता दें कि Melissa Postello, 23 उस दौरान इतनी पीड़ा में थी कि उसे बाद में अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। महिला अपनी प्रेमी के साथ दूसरी DATE पर थी। कार में बैठे दोनों प्रेमी और प्रेमिका एक साथ थे जिसके बाद COFFEE एक franchises को उन्हो

कप को ठीक से न पकड़ना इस महिला को बहुत भारी पड़ा और जिसके बाद खौलती हुई coffee उसके जांघ पर जा गिरी।

इस घटना का शिकार हुई महिला ने बताय कि मैं पेसंजर सीट पर बैठी हुई थी, और मैं coffee के उस कप को किसी तरह से संभाल नहीं पाई। जैसे ही कार ने एक यू-टर्न लिया तो सारी coffee मेरे जांघ पर गिर गई।

Miss Postello जिन्होंने tight और shorts पहने हुए थे ने बताया कि “मैं अपने प्रेमी के साथ जिसके बाद हम 6:30 बजे अपनी कार से costa coffee पहुंचे थे। जिसके बाद हमने एक हल्के से टर्न पर कार को मोड़ा तो सारी coffee मेरे जांघ पर गिर गई। इस दौरान मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मेरी जांघ में किसी ने आग लगा दी हो मैं बुरी तरह से दर्द से परेशान थी।”

जिसके 10 मिनट बाद ही मैंने अपनी जांघ की तरफ देखा तो उस पर बहुत बड़ा घाव बन चुका था।

जिसके बाद मैं घर पहुंची तो मैंने 20 मिनट तक ठंडे पानी से उस घाव को धोया। लेकिन जब घाव बढ़ता ही चला गया तो मुझसे दर्द सहन नहीं हुआ और मैं फिर Northern General Hospital में अपना इलाज करवाने पहुंच गई।

वहीं Costa coffee की तरफ से इस मामले पर बयान जारी करते हुए कहा गया कि “हम अपने एक ग्राहक का पूरा ख्याल रखते हैं और हम इस घटना की पूरी जानकारी ले रहे हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here