Home Florida चलती कार में गैंगरेप

चलती कार में गैंगरेप

318
0
SHARE
विवाहिता से चलती कार में गैंगरेप
विवाहिता से चलती कार में गैंगरेप
विवाहिता से चलती कार में गैंगरेप

हिसार। हरियाणा में फतेहाबाद जिले के सब डिवीजन टोहाना में तीन युवकों द्वारा चलती कार में एक विवाहित महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिए जाने का मामला सामने आया है।
आरोपी युवक गैंगरेप के बाद पीडि़त महिला को गांव दहमान बस स्टैंड पर छोड़कर चले गए। शहर पुलिस ने जाखल कस्बे की पीडि़त महिला की शिकायत पर अज्ञात युवकों के विरुद्ध गैंगरेप के आरोप में धारा 366, 376-डी, 341 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पीडि़ता को आज अदालत में पेश कर मेडिकल करवाया गया। पीडि़त महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका पति जेल में बंद हैं। पति के केस के सिलसिले में वह कल टोहाना कोर्ट में आई थी।

शाम को वकील से मिलने के बाद कोर्ट परिसर के बाहर टोहाना रेलवे स्टेशन पर जाने के लिए साधन का इंतजार कर रही थी, तभी करीब पांच बजे एक कार उसके पास आकर रूकी और उसमें सवार युवक ने उसे रेलवे स्टेशन छोडऩे को कहा। युवक कार को नरवाना रोड़ पर ले गए और रास्ते में इन तीनों युवकों ने उसे दबोच कर बारी-बारी चलती कार में गैंगरेप किया। तीनों ने उसके साथ गैंगरेप करने के बाद उसे रात आठ बजे दहमान बस स्टैंड पर फेंक दिया। पीडि़ता देर रात टोहाना सिटी पुलिस थाना पहुंची और आज तड़के उसकी शिकायत पर गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ। जब इस बारे में शहर थानाध्यक्ष से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पीडि़ता का मेडिकल करवा दिया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here