Home Gadgets जानिये शादी की पहली रात को दूल्हा-दुल्हन आपस में क्या करते हैं!

जानिये शादी की पहली रात को दूल्हा-दुल्हन आपस में क्या करते हैं!

3287
0
SHARE

शादी की पहली रात वो रात होती है जिसका सबको बेसबरी से इंतज़ार रहता है, और हम ये भी जानते हैं कि इस को लेकर आपके मन में कैसे-कैसे ख़याल आते हैं, और आप हमेशा ये जानने के लिए आतुर रहतें हैं कि आखिर दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी की पहली रात को आपस में क्या करते हैं! तो हम आपका ज्यादा समय न लेते हुए आपको ये बताएंगे कि आख़िर दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी की रात पर क्या-क्या करते हैं-

1.एक दूसरे को प्यार से गले मिलते हैं!

1790b1d143beba2e0fb6e895e71fea68

जी हाँ शादी एक ऐसा फंक्शन होता है जिसमें दूल्हा-दुल्हन को तरह-तरह कि रश्में निभानी पड़ती हैं जिसके कारण वो बुरी तरह से थक चुके होते हैं! और शादी की पहली रात ही वो रात होती है जब उन्हें ठीक से आराम करने का मौका मिलता है! लेकिन आराम करने से पहले वो एक दूसरे से अच्छे से गले मिलते हैं और बातें करते हैं!

2.प्यार भरे किश भी करते हैं!

2

धीरे-धीरे बातें करते-करते वो इस प्रक्रिया में आगे बढ़ते है और मामला चुम्बन तक पहुँचता है! जिसमे वो एक दूसरे के लबों से लबें जोड़कर आपस में सराबोर हो जाते हैं और एक दूसरे को चूमते हैं!

3.आपस में प्यार भरी बातें करतें हैं!

3

शादी की पहली रात सबके लिए रोमांचकारी होती है जिसमे कोई भी कपल जल्दी सोना नहीं चाहते, और वो देर रात तक एक दूसरे कि बाहों में बाहें डालकर घंटों बातें करते हैं और एक दुसरे के बारे में जानने कि कोशिश करते हैं!

4.अपनी अगली व पिछली ज़िन्दगी के बारे में बातें करते हैं!

कुछ कपल्स ऐसे भी होते हैं जो पहली ही रात को अपने पति या पत्नी की अगली व पिछली ज़िन्दगी के बारे में सब कुछ जान लेना चाहते हैं, ऐसे में वो घंटों बैठकर अपने फ्यूचर कि प्लानिंग करने में लग जाते हैं!

5.कुछ कपल आपस में सम्बन्ध भी बनाते हैं!

शादी की पहली रात ही वो रात है जब दूल्हा-दुल्हन एक साथ एक ही बेड पर पहली %