Home राजस्थान सुरेश रैना के लिए टीम इंडिया के रास्ते बंद, यह खिलाड़ी लेगा...

सुरेश रैना के लिए टीम इंडिया के रास्ते बंद, यह खिलाड़ी लेगा रैना की जगह

361
0
SHARE
फाइल फोटो
फाइल फोटो
फाइल फोटो
  1.  नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से शानदार खेल दिखाने वाले केदार जाधव अब सुरेश रैना के लिए बड़ी मुसीबत खड़े कर सकते हैं।

गौरतलब है कि बुखार के ग्रसित होने के कारण सुरेश रैना न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए थे। जिसके बाद ऐसा माना जा रहा था कि वनडे सीरीज में रैना की भरपाई करना मुश्किल होगा।

लेकिन केदार जाधव ने ऑल राउंड खेल दिखाकर ना सिर्फ क्रिकेट प्रेमी का दिल जीत लिया बल्कि इस मिले मौके का भरपूर फायदा उठाकर साबित कर दिया कि वो रैना की जगह लेने के लिए सबसे सही विकल्प हैं।

आपको बता दें कि केदार जाधव ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में 18 ओवर गेंदबाजी की और 6 विकेट चटकाए। केदार जाधव के शानदार परफॉर्मेंस के बाद महाराष्ट्र रणजी टीम के कोच सुरेंद्र भावे ने सीधे शब्दों में बयान देते हुए कहा है कि केदार जाधव अब सुरेश रैना के लिए टीम इंडिया में वापसी की राह बंद कर सकते हैं।

इसके अलावा सुरेंद्र भावे ने केदार जाधव की गेंदबाजी को देखकर बताया कि “जाधव अपनी गेंदबाजी में दिमाग का काफी इस्तमाल करते हैं जिससे उनको काफी फायदा मिलता है। अपनी बल्लेबाजी और गंदबाजी में वो अपनी स्किल को इस्तमाल करते हैं जिससे जाधव प्रभावी दिखाई पड़ते हैं।

इसके साथ – साथ महाराष्ट्र रणजी टीम के कोच ने आगे बताया कि धोनी केदार जाधव का इस्तमाल वनडे सीरीज में नंबर 6 पर करे रहें थे जहां रैना बल्लेबाजी किया करते थे. इस मिले मौके को जाधव ने सहर्ष स्वीकार किया और धोनी के उम्मीद पर खड़े उतरे हैं।

अब जाधव को अपनी इसी परफॉर्मेंस के आगे बनाए रखना है, देखनी वाली बात ये होगी कि क्या आगे जाधव को भारत के चयनकर्ता मौका देते हैं या नहीं..।।